rajkotupdates.news Bachchan Pandey / The Kashmir Files Collection rajkot updates news

rajkotupdates.news Bachchan Pandey / The Kashmir Files Collection rajkot updates news

By • Last Updated

rajkotupdates.news Bachchan Pandey / The Kashmir Files Collection rajkot updates news :

बच्चन पांडे डे 1 कलेक्शन: अक्षय कुमार की फिल्म ने कमाए ₹13 करोड़, फिर भी द कश्मीर फाइल्स से पीछे होली, 18 मार्च, द कश्मीर फाइल्स की कीमत रु। 19.15 करोड़।

बच्चन पांडे अक्षय कुमार की फिल्म ने शुक्रवार को ₹13 करोड़ के साथ शानदार ओपनिंग की थी, लेकिन उस दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में द कश्मीर फाइल्स ने दस्तक दी थी।

अक्षय कुमार और कृति सेनन की नई फिल्म बच्चन पांडे ने बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत करते हुए पहले दिन ₹13 करोड़ से अधिक की कमाई की है। व्यापार विश्लेषकों के अनुसार, फिल्म, जो पहले से ही द कश्मीर फाइल्स के साथ प्रतिस्पर्धा कर रही है, जिसने पहले ही अच्छा प्रदर्शन किया है, उम्मीदों से अधिक है। हालांकि बच्चन पांडे के लिए ओपनिंग डेज की संख्या अक्षय की पिछली रिलीज सूर्यवंशी के मुकाबले काफी कम है और वह भी द कश्मीर फाइल्स की आठवें दिन की कमाई से पिछड़ गए।

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, बच्चन पांडे में जैकलीन फर्नांडीज और अरशद वारसी भी हैं। एक्शन एंटरटेनर में, अक्षय एक गैंगस्टर और कृति एक फिल्म निर्माता की भूमिका निभाते हैं, जो अपनी गैंगस्टर फिल्म के लिए उसका अध्ययन करने की कोशिश करता है। ज्यादातर रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अपने ओपनिंग डे शुक्रवार को ₹13-14 करोड़ की कमाई की। अक्षय कुमार की आखिरी नाटकीय रिलीज सूर्यवंशी ने पहले दिन ₹26 करोड़ कमाए।

BoxOfficeIndia.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, “बच्चन पांडे ने पहले दिन 13-13.50 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ सबको चौंका दिया है। जाहिर है, फिल्म से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही थी लेकिन यह द कश्मीर फाइल्स की लहर से पहले थी और इस हफ्ते की शुरुआत में जब अग्रिम योजनाएं खोली गईं तो यह इस संख्या तक नहीं पहुंच पाई।” द कश्मीर फाइल्स ने शुक्रवार को भी ₹19.15 करोड़ की कमाई कर बच्चन पांडे को पीछे छोड़ दिया।

रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बाद दूसरे स्थान पर होने के बावजूद, उन्हें अक्षय की स्टार पावर और आम तौर पर अनुकूल शब्दों के कारण एक मजबूत सप्ताहांत की उम्मीद है। बॉक्सऑफिसइंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट बच्चन पांडे को मजबूत प्रदर्शन का श्रेय देती है क्योंकि इसे होली पर रिलीज़ किया गया था, जबकि दिन के पहले भाग में कारोबार धीमा है।

बच्चन पांडे और द कश्मीर फाइल्स के अब कुछ समय के लिए बॉक्स ऑफिस पर अपना किला बनाए रखने की उम्मीद है, क्योंकि इस महीने कोई बड़ी हिंदी थिएटर रिलीज़ नहीं है। हालांकि, एसएस राजामौली की बहुभाषी फिल्म आरआरआर के हिंदी संस्करण द्वारा उनका परीक्षण किया जा सकता है, जो अगले सप्ताह रिलीज होगी। फिल्म में साउथ स्टार्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन भी हैं।

Review & Discussion

Comment

x